मुख्यमंत्री हेल्पलाइन बन रही जिला पुलिस प्रशासन के मनोरंजन का साधन

होटल राज पैलेस जनपद आगरा के सिकन्दरा कोतवाली के नजदीक सिकन्दरा चौराहा व नारायणी कन्या विद्यालय व प्राचीन मंदिर के समीप होटल राज पैलेस में वेश्यावृत्ति व जिस्मफरोशी का अड्डा खुलेआम संचालित है जिसकी समय-समय पर समाजसेवी व बुद्धिजीवियों द्वारा स्थानीय कोतवाली व मुख्यमंत्री हेल्पलाइन 1076 में पत्राचार व ऑनलाइन शिकायत के माध्यम से शासन व प्रशासन को अवगत कराते रहे है। किन्तु स्थानीय कोतवाली द्वारा होटल राज पैलेस व आगरा गेस्ट हाउस गेटवेल के सामने स्थित को सिकन्दरा पुलिस द्वारा क्लीन चिट देने व होटल पर पंजीकरण की मोहर ल्रगया देने से मुख्यमंत्री हेल्पलाइन को मनोरंजन का साधन बना कर मुख्यमंत्री श्री अजय कुमार विष्ठ जी की छवि को धूमिल किया जा रहा है व आईजीआरएस पर कालिख पोती जा रही है। और शिकायत व शिकायती पत्रों के संवैधानिक मूल्यों को तार-तार किया रहा है।

आगरा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जी द्वारा प्रारम्भ की गई 4-S शिकायत समस्या सुझाव समाधान के माध्यम व्हाट्सएप के माध्यम से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जी को दिनांक 10/11/2019 17/11/2019 व 09/12/2019 को अवगत कराता रहा हु। माफिया पर कार्यवाही ना होने के कारण व जिला प्रशासन माफिया के पक्षधर होने व कानून का विरोधी होने के कारण मुझे भारत के सम्राट महामहिम श्री रामनाथ कोविंद जी को दिनांक 10/12/2019 लिखा गया। देश के सम्राट महामहिम जी द्वारा शिकायत संख्या PRSEC/E/2019/24613 के माध्यम से 20/12/2019 को उत्तर प्रदेश सरकार को स्थानांतरित किया गया है। शिकायत संख्या 60000190198645 पर लम्बित है।

पर्यटन विभाग के सराय एक्ट अधिनियम 1857 के अंतर्गत होटल राज पैलेस व आगरा गेस्ट हाउस गेटवेल हास्पिटल के सामने का पंजीकरण नही है अवैध व विधिविरुद्ध शब्द को भारतीय दंड संहिता की धारा 43 में परिभाषित किया गया है। जो कि धारा 40 के अंतर्गत अपराध है।

दो माह पूर्व होटल राज पैलेस में सिकन्दरा में रहने वाली स्कूली छात्रा को जबरन डरा धमकाकर होटल माफिया के सहयोग से बलात्कार की घटना घटित हुई। इसका मामला भी सिकन्दरा पुलिस द्वारा लड़की के भाई की प्राथमिकी पर दर्ज किया गया था बलात्कार का स्थान होटल राज पैलेस प्राथमिकी में दर्ज है।

होटल संचालक द्वारा छात्र छात्राओं को बिना आईडी के कमरा दिया जाता है बिना पंजीकरण होटल संचालित होने पर होटल में ना ही अतिथि व आगन्तुक रजिस्टर ही मौजूद है। होटल के अतिथि व आगन्तुकों का रिकॉर्ड तो भगवान के भरोसे है।

अतः पुलिस महानिदेशक श्री ओमप्रकाश जी से सानुरोध निवेदन है कि मामले को शीघ्र ही स्वयं संज्ञान में लेकर कार्यवाही कराएं व ग्राम सिकन्दरा की जनता को होटल राज पैलेस व आगरा गेस्ट हाउस गेटवेल के सामने स्थित में वेश्यावृत्ति व जिस्मफरोशी की पाठशाला से मुक्ति दिलवाते हुए सील की कार्यवाही करवाने की कृपा करें व कृत कार्यवाही से प्रार्थी को अवगत कराने की कृपा करेंगे आपकी अति कृपा होगी।

Comments

Popular posts from this blog

सिकन्दरा स्थित होटल राज पैलेस व आगरा गेस्ट हाउस में जिस्मफरोशी की पाठशाला के सम्बंध में कप्तान को खुला खत

जेहन से खत्म होने लगा कानून का खोफ़

सिकन्दरा में कैला देवी मंदिर पर मेला कमेटी की बैठक हुई सम्पन्न